JEECUP HELP DESK POLYTECHNIC ADMISSION

 

पॉलीटेक्निक मे प्रवेश से संबंधित जानकारियों के लिए राजकीय पॉलिटेक्निक कोटवन मथुरा में हेल्प डेस्क बनाया गया है  



राजकीय पालीटेक्निक कोटवन मथुरा में नए शिक्षण सत्र के प्रवेश फार्म भरने के लिए छात्रों की सहायतार्थ हेल्प डेस्क बनाई गई है। हेल्क डेस्क सभी अभ्यर्थियों को आवेदन पत्र भरने में सहयोग करेगी।  टेक्नोलॉजी एवं फार्मेसी  कॉलेज मे प्रवेश द्वारा युवाओं को तकनीकी शिक्षा से जोड़कर रोजगार के अवसर सृजित करने को लेकर शासन की ओर से पॉलीटेक्निक संस्थाओं के माध्यम से पॉलीटेक्निक चलो अभियान के तहत निशुल्क सहायता केंद्र स्थापित किया गया है। POLY

    

प्रधानाचार्य श्री अतुल कुमार शर्मा ने बताया कि यहां रोजाना सुबह 10 से शाम पांच बजे तक छात्र और अभिभावक प्रवेश प्रक्रिया, महत्वपूर्ण तिथियां, सीमाओं, आवेदन व शुल्क से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही डिप्लोमा करने के बाद रोजगार के संभावनाओं के प्रति विशेषज्ञों से विस्तृत जानकारी ले सकते हैं।  

       शासन व परिषद की मंशा के अनुरूप छात्र-छात्राओं को जागरूक करने के लिए व्यापक प्रचार प्रसार किया जा रहा है।संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद की आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की तिथि 18 जनवरी से 29 फरवरी निर्धारित की गई है आवेदन पत्र ऑनलाइन करने की प्रक्रिया 18 जनवरी से प्रारंभ हो चुकी है। प्रवेश परीक्षा का आयोजन 16 से 22 मार्च के दौरान किया जाएगा ।हेल्प डेस्क का इंचार्ज संदीप कुमार को बनाया गया है। । सुबह दस से शाम पांच बजे तक अभ्यर्थी आवेदन के लिए कॉलेज में  संदीप कुमार एवं गुलाब रावत से संपर्क कर सकते हैं।

No comments

Powered by Blogger.